आईवूमी इलेक्ट्रिक स्कूटर जीत रहा है लोगों का भरोसा, लंबे समय तक रहेगा बाजार में- अश्विन भंडारी।

आईवूमी इलेक्ट्रिक स्कूटर: इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में कई उत्पाद हैं और उनमें से एक iVoomy है, जो अपने जीत एक्स और एस1 उत्पादों के साथ पश्चिम भारत और दक्षिण भारत में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। कंपनी के सह-संस्थापक और सीईओ अश्विन भंडारी का कहना है कि उन्हें बाजार में लंबे समय तक बने रहने का भरोसा है और वे ग्राहकों को किफायती कीमत पर बहुत अच्छे उत्पाद उपलब्ध कराएंगे।

आईवूमी इलेक्ट्रिक स्कूटर  के जीत एक्स और एस1 जैसे स्कूटर बाजार में लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं।

इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में कई उत्पाद हैं और उनमें से एक है iVoomy। जिस पर वे आंख मूंदकर भरोसा कर सकें और जहां रेंज और स्पीड की चिंता न हो और व्यावहारिकता पर भी जोर दिया जाए। आईवूमी के जीत एक्स और एस1 जैसे स्कूटर बाजार में लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं।

आईवूमी के सीईओ अश्विन भंडारी ने कहा, “यह मुख्य रूप से महाराष्ट्र और तमिलनाडु जैसे राज्यों में है, लेकिन धीरे-धीरे हम पूरे देश में पहुंचेंगे और इसके पीछे सीधा उद्देश्य इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले लोगों की मदद करना है।” ऐसा उत्पाद उपलब्ध कराएं. उनकी गतिशीलता आवश्यकताओं को पूरा करता है। निकट भविष्य में, हम हरित ऊर्जा से संबंधित घरेलू उत्पादों के साथ-साथ ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुरूप ईवी एक्सेसरीज़ के साथ बहुत ही उचित मूल्य पर हाई स्पीड स्कूटरों की एक उच्च श्रृंखला लॉन्च करेंगे।

https://publichint.com/guntur-karam-song-kurchi-madathapetti/
दीपिका पादुकोण डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंचीं, जल्द खुशखबरी आने वाली है। कैसे एक डॉक्टर से एक्ट्रेस बनी, 10 करोड़ की नेटवर्थ RANI MUKHERJEE AND AISHWARYA CAT FIGHT: आखिर वह क्या वजह थी जिसके कारण बेस्ट फ्रेंड बन गयी एक दूसरे की दुश्मन। ARYAN KHAN NET WORTH कैटरीना की न्यूट्रिशनिस्ट ने बताया उनकी फिटनेस का राज। कैसे चालीस के बाद भी कैटरीना इतनी फिट ? आम तो बहुत खाय होंगे पर इसके इतने फायदे जान कर हो जाओगे हैरान… सेब खाने के इतने फयदे आप जान कर हैरान रह जाओगे… SONAKSHI SINHA ON HER CIVIL MARRAIGE 6 AMAZING BENIFIT OF DRAGON FRUIT Gladiator 2 Hindi Trailer Release