Husqvarna Vitpilen 250 and Svartpilen 401 bike भारत में लॉन्च।

Husqvarna Vitpilen 250 and Svartpilen 401 bike: घरेलू बाजार में Husqvarna अपनी Vitpilen 250 और Svartpilen 401 बाइक पेश करती है, जो 2-3 लाख रुपये के बजट में बेहतरीन विकल्प हैं।

Husqvarna ने भारत में अपने Vitpilen 250 और Svartpilen 401 मॉडल लॉन्च किए हैं, जिनकी एक्स-शोरूम कीमत क्रमशः 2.19 लाख रुपये और 2.92 लाख रुपये है। अद्यतन मॉडल अब पूरी तरह से नए इंजन, पुन: डिज़ाइन किए गए चेसिस, उन्नत तकनीक और ताज़ा स्टाइल के साथ लॉन्च किए गए हैं, जो एक बड़े बदलाव का प्रतीक है। विटपिलेन 250 एक रोडस्टर है, जबकि स्वार्टपिलेन एक स्क्रैम्बलर बाइक है।

Husqvarna Vitpilen 250 and Svartpilen 401 bike: बाइक में 249cc का लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन है

  • हुस्क्वर्ना विटपिलेन 250

बाइक में गोल हेडलाइट्स, क्लिप-ऑन बार हैं और यह न्यूनतम बॉडीवर्क के साथ आगे की सवारी की स्थिति प्रदान करती है। सस्पेंशन ड्यूटी 43 मिमी है, पीछे की तरफ एक मोनोशॉक है। इसमें डुअल-चैनल एबीएस के साथ डुअल-डिस्क ब्रेक, 17-इंच व्हील और 5-इंच एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मिलता है।

  • हुस्क्वर्ना विटपिलेन 250 इंजन

इंजन की बात करें तो बाइक में 249cc का लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन है, जो 30 bhp की पावर और 25 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसका मतलब है कि यह KTM 250 Duke के समान LC4 इंजन का उपयोग करता है। इसमें क्विकशिफ्टर के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स, एबीएस मोड, ट्रैक्शन कंट्रोल, राइड-बाय-वायर जैसे कई फीचर्स शामिल हैं।

  • हुस्कवर्ना स्वार्टपिलेन 401

यह एक स्क्रैम्बलर बाइक है, जिसका डिजाइन विटपिलेन से मिलता-जुलता है। यह नॉबी टायर, स्पोक व्हील और हेडलाइट्स पर एक छोटे वाइज़र के साथ अलग दिखता है।

  • हुस्कवर्ना स्वार्टपिलेन 401 इंजन

अपने 250cc भाई की तरह, Svartpilen 401 में एडजस्टेबल 43mm USD फोर्क्स, रियर मोनोशॉक, डुअल-चैनल ABS, डुअल-डिस्क ब्रेक और 5-इंच TFT डिस्प्ले भी है। इसमें 398cc सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन है जो 45 bhp की पावर और 39 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है, जो बाई-डायरेक्शनल क्विकशिफ्टर और 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है। इलेक्ट्रॉनिक्स के मामले में यह Vitpilen 250 के समान है।

https://publichint.com/koffee-with-karan-finale-with-orry/
दीपिका पादुकोण डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंचीं, जल्द खुशखबरी आने वाली है। कैसे एक डॉक्टर से एक्ट्रेस बनी, 10 करोड़ की नेटवर्थ RANI MUKHERJEE AND AISHWARYA CAT FIGHT: आखिर वह क्या वजह थी जिसके कारण बेस्ट फ्रेंड बन गयी एक दूसरे की दुश्मन। ARYAN KHAN NET WORTH कैटरीना की न्यूट्रिशनिस्ट ने बताया उनकी फिटनेस का राज। कैसे चालीस के बाद भी कैटरीना इतनी फिट ? आम तो बहुत खाय होंगे पर इसके इतने फायदे जान कर हो जाओगे हैरान… सेब खाने के इतने फयदे आप जान कर हैरान रह जाओगे… SONAKSHI SINHA ON HER CIVIL MARRAIGE 6 AMAZING BENIFIT OF DRAGON FRUIT Gladiator 2 Hindi Trailer Release