VARUN DHAWAN AND NATASHA: ऋतिक रोशन के घर में नन्हे मेहमान के साथ शिफ्ट होंगे वरुण और नताशा, 8.5 लाख होगा किराया।

VARUN DHAWAN AND NATASHA: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। वरुण और नताशा एक लोकप्रिय जोड़ी हैं जो हाल ही में माता-पिता बने हैं। जल्द ही वे नई बिल्डिंग में रहने वाले हैं।

VARUN DHAWAN AND NATASHA: ऋतिक रोशन के मौजूदा घर में शिफ्ट हो जाएंगे।

वरुण धवन अपनी पत्नी के साथ जुहू के एक अपार्टमेंट में रहते थे, जिसे उन्होंने 2017 में खरीदा था। अब वरुण अपनी पत्नी और बेटी के साथ ऋतिक रोशन के मौजूदा घर में शिफ्ट हो जाएंगे। एचटी सिटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण और नताशा ऋतिक के घर में शिफ्ट होने वाले हैं।

VARUN DHAWAN AND NATASHA: जल्द ही ऋतिक जुहू स्थित दूसरे अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगे।

एक सूत्र ने एचटी सिटी को बताया, ”वरुण और नताशा अपनी बच्ची के साथ जल्द ही अपने नए घर में रहने वाले हैं। यह एक सी फेस अपार्टमेंट है। रितिक रोशन फिलहाल इसी अपार्टमेंट में रहते हैं। जल्द ही ऋतिक जुहू स्थित दूसरे अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगे। इस घर में शिफ्ट होने के बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला वरुण के पड़ोसी होंगे।

VARUN DHAWAN AND NATASHA: 3 जून 2024 को वरुण-नताशा की जिंदगी में एक नन्हीं परी का आगमन हुआ।

मैजिक ब्रिक्स के मुताबिक, रितिक अपने सी-फेसिंग घर का मासिक किराया 8.5 लाख रुपये देते हैं। अब वरुण धवन जल्द ही उस घर को किराए पर लेंगे।

3 जून 2024 को वरुण-नताशा की जिंदगी में एक नन्हीं परी का आगमन हुआ। यह प्यारी खबर सबसे पहले बच्चे के दादा डेविड धवन ने दी। अस्पताल से निकलते वक्त डेविड धवन ने पैपराजी को बताया कि वरुण और नताशा के घर एक प्यारी सी बेटी हुई है।

VARUN DHAWAN AND NATASHA: “हमारे यहां एक बच्ची हुई है. माँ और बच्चे के लिए शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद! हरे राम हरे राम, राम राम हरे हरे।

खुशखबरी देने के बाद वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. लेक्की के आने के बाद वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक ग्राफिक वीडियो शेयर किया और लिखा, “हमारे यहां एक बच्ची हुई है. माँ और बच्चे के लिए शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद! हरे राम हरे राम, राम राम हरे हरे। हरे कृष्ण हरे कृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे।”

इस बीच, वरुण और नताशा 24 जनवरी 2021 को शादी के बंधन में बंध गए। शादी के तीन साल बाद इस कपल ने फरवरी में सोशल मीडिया पर एक खास फोटो शेयर कर फैन्स को नताशा की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दी थी।

https://www.instagram.com/p/CzjhP_Ts1Ue/?utm_source=ig_web_copy_link

https://publichint.com/14th-dada-saheb-falke-award/
दीपिका पादुकोण डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंचीं, जल्द खुशखबरी आने वाली है। कैसे एक डॉक्टर से एक्ट्रेस बनी, 10 करोड़ की नेटवर्थ RANI MUKHERJEE AND AISHWARYA CAT FIGHT: आखिर वह क्या वजह थी जिसके कारण बेस्ट फ्रेंड बन गयी एक दूसरे की दुश्मन। ARYAN KHAN NET WORTH कैटरीना की न्यूट्रिशनिस्ट ने बताया उनकी फिटनेस का राज। कैसे चालीस के बाद भी कैटरीना इतनी फिट ? आम तो बहुत खाय होंगे पर इसके इतने फायदे जान कर हो जाओगे हैरान… सेब खाने के इतने फयदे आप जान कर हैरान रह जाओगे… SONAKSHI SINHA ON HER CIVIL MARRAIGE 6 AMAZING BENIFIT OF DRAGON FRUIT Gladiator 2 Hindi Trailer Release