RANVEER BIGGEST CRUSH ON DEEPIKA: रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की  दीपिका के बेबी बंप के साथ खास तस्वीरें और साथ ही एक प्यारा सा गाना।  

RANVEER BIGGEST CRUSH ON DEEPIKA: दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अक्सर कई इवेंट्स में शिरकत करती नजर आती थीं। इस बीच दीपिका सिंघम अगेन की शूटिंग भी कर रही थीं, वहीं रणवीर भी अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी थे.

RANVEER BIGGEST CRUSH ON DEEPIKA: ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास वीडियो शेयर किया है।

dee ED compressed
RANVEER BIGGEST CRUSH ON DEEPIKA

प्रेग्नेंसी के दौरान इस कपल को कई बार वेकेशन एन्जॉय करने के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। दोनों अपना क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. इसी तरह अब रणवीर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने दीपिका की बेबी बंप वाली तस्वीरें शेयर की हैं।

RANVEER BIGGEST CRUSH ON DEEPIKA: दीपिका ने खास ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी।

हाल ही में दीपिका फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ के प्री-रिलीज इवेंट में शामिल हुईं। इसके लिए दीपिका ने खास ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी। साथ ही कंप्लीट लुक के लिए मैचिंग हील्स और गोल्डन-सिल्वर कलर की ज्वेलरी, हेयर स्टाइल के लिए पोनीटेल बनाई गई थी। इस लुक में दीपिका के बेबी बंप ने सभी का ध्यान खींचा।

अब उसी फोटो को पति रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो के रूप में शेयर किया है. इस वीडियो में रणवीर ने ‘मुझे दीपिका पर सबसे बड़ा क्रश था’ गाना भी जोड़ा है। रणवीर द्वारा खास तौर पर अपनी पत्नी के लिए शेयर किया गया ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

RANVEER BIGGEST CRUSH ON DEEPIKA: छह साल बाद इस जोड़े ने फरवरी में प्रशंसकों को दीपिका की गर्भावस्था की खुशखबरी दी।

दीपिका और रणवीर ने छह साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 14 नवंबर, 2018 को शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े का विवाह समारोह इटली में आयोजित किया गया था। शादी के छह साल बाद इस जोड़े ने फरवरी में प्रशंसकों को दीपिका की गर्भावस्था की खुशखबरी दी। दीपिका और रणवीर के काम की बात करें तो दीपिका आखिरी बार ‘फाइटर’ में नजर आई थीं। अब एक्ट्रेस आने वाली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में भी नजर आएंगी।

https://www.instagram.com/ranveersingh/
https://publichint.com/karan-singh-on-3rd-marraige/
दीपिका पादुकोण डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंचीं, जल्द खुशखबरी आने वाली है। कैसे एक डॉक्टर से एक्ट्रेस बनी, 10 करोड़ की नेटवर्थ RANI MUKHERJEE AND AISHWARYA CAT FIGHT: आखिर वह क्या वजह थी जिसके कारण बेस्ट फ्रेंड बन गयी एक दूसरे की दुश्मन। ARYAN KHAN NET WORTH कैटरीना की न्यूट्रिशनिस्ट ने बताया उनकी फिटनेस का राज। कैसे चालीस के बाद भी कैटरीना इतनी फिट ? आम तो बहुत खाय होंगे पर इसके इतने फायदे जान कर हो जाओगे हैरान… सेब खाने के इतने फयदे आप जान कर हैरान रह जाओगे… SONAKSHI SINHA ON HER CIVIL MARRAIGE 6 AMAZING BENIFIT OF DRAGON FRUIT Gladiator 2 Hindi Trailer Release