MALAIKA ON HER DIVORCE: पहली बार तलाक पर खुलकर मलाइका अरोरा ने बताई दिल की बात।आखिर क्यों हुआ तलाक….

MALAIKA ON HER DIVORCE: बॉलीवुड आये दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। कभी फिल्मों में अपने रोल की वजह से, कभी सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट की वजह से, कभी इंटरव्यू में अपने बयानों की वजह से ये कलाकार खूब चर्चा में रहते हैं।

MALAIKA ON HER DIVORCE: वह हम तीनों के लिए कठिन समय था।

अपनी फिटनेस के लिए मशहूर और हमेशा सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने ‘हैलो मैगजीन’ को दिए इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई बातें बताई हैं। अरबाज खान से तलाक के बाद आपने अपने बेटे अरहान की देखभाल कैसे की? अरबाज खान के साथ सह-पालन कैसा रहा? इस बारे में एक्ट्रेस ने बयान दिया है

मलायका अरोड़ा (MALAIKA ON HER DIVORCE) कहती हैं, ”जब 2017 में हमारा तलाक हुआ, तो वह हम तीनों के लिए कठिन समय था। हमारे अलग होने के बाद हम इस बात को लेकर चिंतित थे कि अरहान की परवरिश कैसे करें. लेकिन, अब हम जानते हैं कि रिश्तों में संतुलन कैसे बनाया जाए? हमने तय किया है कि हमारे बीच जो हुआ उसका असर अरहान की जिंदगी पर नहीं पड़ेगा. इसलिए हम सह-पालन-पोषण का एक तरीका लेकर आए हैं।”

MALAIKA ON HER DIVORCE: अरहान को कई चीजें आसानी से मिल सकती हैं।

 मलायका आगे कहती हैं, ”अरहान का पालन-पोषण करते समय हमेशा इस बात का ध्यान रखा गया है कि उसमें कुछ मूल्य विकसित किए जाएं। उसे अन्य लोगों के प्रति सम्मान रखना चाहिए। इसके साथ ही वह अपने लिए कुछ भी करने में सक्षम हो. अरहान को कई चीजें आसानी से मिल सकती हैं; लेकिन हम हमेशा कोशिश करते हैं कि उन्हें ये खुद ही मिल जाएं. उसे आर्थिक, भावनात्मक और वैचारिक रूप से आत्मनिर्भर होना चाहिए। उन्होंने कठिनाइयों का सामना किया, जहां हमारी जरूरत है, हम वहां हैं; लेकिन माता-पिता होने के नाते हम इस बात का ध्यान रखते हैं कि वह किसी पर निर्भर न रहे। माना जा रहा है कि अरहान जैसे सुविधासंपन्न बच्चों को सबकुछ आसानी से मिल जाएगा. लेकिन, हर किसी को अपने पैरों पर खड़ा होना होगा और अपने लिए चीजें बनानी होंगी”, मलाइका ने सह-पालन के बारे में भी कहा।

MALAIKA ON HER DIVORCE:  मलायका अरोड़ा और अरबाज खान 1998 में शादी के बंधन में बंध गए।

अरहान अप्रैल 2024 में वोडकास्ट शो दम बिरयानी से दर्शकों के सामने आए थे। इस बीच, मलायका अरोड़ा और अरबाज खान 1998 में शादी के बंधन में बंध गए। 2002 में अरहान उनकी जिंदगी में आए। हालांकि, शादी के 19 साल बाद 2017 में उन्होंने अलग होने का फैसला किया। अरबाज खान ने हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की है; मलायका पिछले कुछ सालों से अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

https://www.instagram.com/malaikaaroraofficial/?hl=en

https://publichint.com/gully-boy-movie-effect/
दीपिका पादुकोण डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंचीं, जल्द खुशखबरी आने वाली है। कैसे एक डॉक्टर से एक्ट्रेस बनी, 10 करोड़ की नेटवर्थ RANI MUKHERJEE AND AISHWARYA CAT FIGHT: आखिर वह क्या वजह थी जिसके कारण बेस्ट फ्रेंड बन गयी एक दूसरे की दुश्मन। ARYAN KHAN NET WORTH कैटरीना की न्यूट्रिशनिस्ट ने बताया उनकी फिटनेस का राज। कैसे चालीस के बाद भी कैटरीना इतनी फिट ? आम तो बहुत खाय होंगे पर इसके इतने फायदे जान कर हो जाओगे हैरान… सेब खाने के इतने फयदे आप जान कर हैरान रह जाओगे… SONAKSHI SINHA ON HER CIVIL MARRAIGE 6 AMAZING BENIFIT OF DRAGON FRUIT Gladiator 2 Hindi Trailer Release